व्यासपीठ द्वारा बताई बातों का अनुसरण करें तो जीवन निश्चित रूप से बनेगा और बेहतर - रोहित ठाकुर

क्रमांक 12/08                                         शिमला 03 अगस्त, 2024

व्यासपीठ द्वारा बताई बातों का अनुसरण करें तो जीवन निश्चित रूप से बनेगा और बेहतर - रोहित ठाकुर

शिक्षा मंत्री ने देवता क्यालू मंदिर प्रांगण में आयोजित शिव महापुराण कथा में लिया हिस्सा 

शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने आज जुब्बल उपमंडल के शुराचली क्षेत्र के प्रवास के दौरान रोहटान स्थित देवता क्यालू के मंदिर प्रांगण में आयोजित शिव महापुराण कथा में हिस्सा लिया। शिक्षा मंत्री ने कथा व्यास श्री हरी जी महाराज के द्वारा सुनाई जा रही कथा का श्रवण किया। इस भव्य आयोजन के दौरान कथा पंडाल में भारी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित रहे। 
उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए रोहित ठाकुर ने कहा कि हिमाचल और हिमालय का पूरा क्षेत्र शिव की स्थली रही है। साथ ही हिमाचल अपनी विशिष्ट देव संस्कृति के लिए भी विश्व प्रसिद्ध है। यह भूमि ऋषि मुनियों की भी तपोस्थली रही है। वेद पुराण में वर्णित अधिकतर ऋषियों का सम्बन्ध इस पावन धरा से रहा है। उन्होंने कहा कि वह निश्चित तौर पर इस कथा से एक नहीं ऊर्जा और शक्ति साथ लेकर जा रहे है और यदि हम सभी व्यासपीठ द्वारा बताई गई बातों का अनुसरण करें तो हमारा जीवन निश्चित रूप से और बेहतर बनेगा। 
रोहित ठाकुर ने मंदिर कमेटी को इस भव्य आयोजन के लिए साधुवाद दिया और भविष्य में भी ऐसे आयोजन करवाने का आह्वान किया। शिक्षा मंत्री ने मंदिर कमेटी को आश्वासन दिया उनकी सभी मांगों को चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जायेगा। 

-०-

Post a Comment

Latest
Total Pageviews