झलकियां

मैं क्या बता सकता हूं


औद्योगिक पैकेज के मुद्दे पर छिड़ी बहस के बीच उद्योग मंत्री ने वरिष्ठ लोगों का सम्मान करते हुए कहा कि मुकेश, मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को क्या बताएगा। आपको सब मालूम है कि आखिर पैकेज पर क्या हुआ है।


घर नहीं जाएगी एचआरटीसी


विपक्ष के प्रहारांे पर जवाब दे रहे परिवहन मंत्री भी गुस्से में आए और कहा कि एचआरटीसी छात्रांे को मुफ्त बस सेवा दे सकती है, ऐसा नहीं हो सकता कि बच्चांे को घर से उठाकर लाए।


अध्यक्ष की हैरानी


ऊना में हवाई अड्डे का निर्माण करने का सवाल वहां के एक विधायक ने उद्योग मंत्री से कर दिया, जिन्होंने इस पर जवाब भी दिया। इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने हैरानी जताते हुए पूछा कि उद्योग विभाग भी हवाई अड्डे बनाता है।


नहीं हो रही सीआईडी


मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि राजनेताओं या अन्य लोगांे की कोई सीआईडी नहीं करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार इस तरह के काम मंे विश्वास नहीं रखती। सदन मंे विपक्ष के विधायक रविंद्र रवि द्वारा प्वाइंट ऑफ ऑडर मंे यह मामला उठाया गया, जिसमंे उन्होंने उल्लेख किया कि विधानसभा परिसर मंे राजनेताआंे की सीआईडी की जा रही है। मुख्यमंत्री ने इससे साफ तौर पर इनकार किया।






source: DivyaHimachal

Full Story at: http://www.divyahimachal.com/himachal-latest-news/%e0%a4%9d%e0%a4%b2%e0%a4%95%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%82/

Post a Comment

Latest
Total Pageviews