Press Note

प्रेस विज्ञप्ति
राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम शिमला द्वारा दो दिवसीय एफ.पी.ओ. प्रशिक्षण प्रोग्राम दिनांक 23-24 अक्टूबर 2024 को एग्री एज ए.सी.एस.टी.आई सांगटी शिमला में आयोजित किया गया । जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार,माननीय सी.पाॅल रासु, चेयरमैन राज्य सहकारी बैंक, श्री देवेन्द्र श्याम,  राज्य सहकारी बैंक, प्रबंध निदेशक, श्री श्रवण मान्टा, राज्य सहकारी बैंक, निदेशक श्री जगदीश शर्मा, सी.जी.एम. क्षेत्रीय कार्यालय शिमला नार्बाड, श्री विवेक पठानिया तथा हि.प्र. सरकार के सहकारिता विभाग के अधिकारीगण मौजूद रहे।
राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम शिमला के क्षेत्रीय निदेशक, श्री भूपेन्द्र मंडावी ने मुख्य अतिथि सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार, माननीय सी.पाॅल रासु तथा मंच पर उपस्थित अन्य अतिथियों का स्वागत किया । सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार, माननीय सी.पाॅल रासु जी ने प्रशिक्षण मे उपस्थित एफ.पी.ओ. के सदस्यों को बढ़-चढ़कर एफ.पी.ओ. के क्रिया कलापो में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। तथा सहकारिता विभाग से जुड़े किसी भी स्कीम से लाभ लेने के लिए एफ.पी.ओ के सदस्यों को जागरूक किया ।
अंत में राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम शिमला के क्षेत्रीय निदेशक, श्री भूपेन्द्र मंडावी जी ने कहा कि यह हमारे लिए गौरव की बात है कि आज के प्रशिक्षण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार, माननीय सी.पाॅल रासु इस ट्रेनिंग प्रोग्राम में मौजूद है । व माननीय सी.पाॅल रासु जी का धन्यवाद किया कि उन्होंने अपना किमती समय निकालकर इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लिया तथा साथ-साथ अन्य अतिथियों का भी धन्यवाद किया । कि उन्होने अपने अनुभवो को एफ.पी.ओ के सदस्यों के साथ साझा किया ।


Post a Comment

Latest
Total Pageviews