सीएम सुक्खू ने दिए मंत्रिमंडल विस्तार के संकेत, कहा- जल्द ही कराएंगे अवगत

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर संकेत दे दिया है। जाखू में रावण दहन के लिए पहुंचे सीएम सुक्खू ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार कुछ समय बाद हो जाएगा, इस बारे में बाद में मीडिया को अवगत करा दिया जाएगा।

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि आपदा के बाद जिस तरह से प्रदेश की अर्थव्यवस्था प्रभावित हुई है, वह अब धीरे-धीरे पटरी पर आना शुरू हो गई है। ऐसे में उन्होंने भगवान से यही प्रार्थना की है कि अब प्रदेश की आर्थिक हालत को और ठीक कर दें। सीएम सुक्खू जाखू में रावन दहन के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।
15 बाहरी देश ले रहे भाग 
कुल्लू दशहरा को लेकर पूछे गए सवाल पर सीएम ने कहा कि आपदा के बाद बड़े पैमाने पर हुए नुकसान के बाद बड़े स्तर पर कुल्लू दशहरा मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस दशहरे में 15 बाहरी देश भाग ले रहे हैं। कुल्लू दशहरा में भाग लेने के लिए आस्ट्रेलियन राजदूत को भी न्यौता दिया गया है। ऐसे में उम्मीद है कि वह भी इस मेले में शिकरत कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने इससे पहले विजय दशमी के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई दी। उन्होंने भगवान से प्रार्थना की कि प्रदेश में सुख-समृद्धि और शांति बनी रहे। उन्होंने कहा कि जिस तरह भगवान राम ने नेक रास्ते बनाए हैं उसी पर चलकर हम अपनी जिंदगी जिए।

सीएम ने किया रावन दहन
शिमला के जाखू में जिस जगह राम-रावण युद्ध के दौरान कुछ देर के लिए रूके थे। वहां पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने रावन दहन किया। सीएम ने रिपोर्ट का बटन दबाकर यहां पर खड़ा किया गया इसमें 50 फीट ऊंचा रावण और 40-40 फीट ऊंचा कुभकर्ण व मेघनाथ के पुतले को आग लगाई।

Post a Comment

Latest
Total Pageviews